- Breaking News, विदर्भ

गोंदिया समाचार : लाड़ली बहना योजना पुरे महाराष्ट्र में लागू कराने के लिए लोधी समाज गोंदिया ने विधायक विनोद अग्रवाल का माना आभार

गोंदिया समाचार : महाराष्ट्र राज्य के अर्थसंकल्पीय बजट अधिवेशन में विधायक विनोद अग्रवाल ने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे,उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री अजित पवार से भेट लेकर मध्यप्रदेश के तर्ज पर महाराष्ट्र में भी महिलाओ के लिए “लाड़ली बहना योजना” शुरू की जाए ऐसी मांग की थी. जिसपर राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इसपर सकारात्मकता दिखाकर विचार करने की बात की थी. लाडली बहना योजना से महिलाओ के स्वालंबन के लिए उनके सक्षमीकरण के लिए बहुत ही उपयोगी योजना है. राज्य के मुख्यमंत्री ने विधायक विनोद अग्रवाल के मांग पर निर्णय लेकर अर्थसंकल्पीय अधिवेशन में उपमुख्यमंत्री तथा वित्त मंत्री अजित पवार ने इसपर घोषणा की. 

विधायक विनोद अग्रवाल की मांग पर राज्य सरकार ने घोषणा करने पर गोंदिया के लोधी समाज के द्वारा विधायक कार्यालय में भेट देकर आभार मानकर सत्कार किया गया. कुछ दिन पूर्व ही लोकसभा के चुनाव में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रचारार्थ सभा में लोधी समाज को ओबीसी समाज में समाविष्ट करने हेतु मांग रखी थी और अधिवेशन सत्र में भी विधायक विनोद अग्रवाल ने लोधी समाज के लिए मांग की थी.

विधायक विनोद अग्रवाल हर समाज को आगे लेकर जाने के मूलमंत्र के साथ सबका साथ, सबका विकास इस उद्देश्य के साथ विगत अनेक वर्षो से कार्य करते नजर आ रहे है. जिसके लिए लोधी समाज के प्रमुख पदाधिकारीयो ने आकर विधायक विनोद अग्रवाल का और सरकार का भी आभार व्यक्त किया है. 

इस अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल, सभापती मुनेश रहांगडाले, अशोक नागपुरे, नंदकिशोर बिरनवार, जितेंद्र नागपुरे, निरज नागपुरे, संजू बाबा नागपुरे, संजय नागपुरे, महेश पगरवार, गंगाधर ढेकवार, चिरू ढेकवार सुरेश लिल्हारे, अरविंद उपवंशी, सुनिल लिल्हारे, आशिर्वाद लिल्हारे, उमेश बंभारे, अनिल नागपुरे, संदेश पतैहे और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *