- Breaking News, विदर्भ

गोंदिया समाचार : दिव्यांगों की मदद के लिए सदैव तत्पर – विधायक विनोद अग्रवाल

विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा पंचायत समिति गोंदिया में दिव्यांग बच्चों को शैक्षणिक सामग्री का वितरण

गोंदिया समाचार : पंचायत समिति गोंदिया में विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा दिव्यांग बच्चों को शिक्षण सामग्री का वितरण किया गया. इस शिविर से 83 दिव्यांग बच्चों को सामग्री वितरित की गई है, जिसमें 25 बच्चों को शिक्षण सामग्री, 25 बच्चों को व्हील चेयर, 4 बच्चों को ट्राइसाइकिल, 4 बच्चों को रोलेटर और 25 बच्चों को कमोड चेयर दी गई है। सामग्री का वितरण समग्र शिक्षा अभियान के जिला समन्वयक विजय ठोकने के माध्यम से किया गया है और विधायक विनोद अग्रवाल ने समग्र शिक्षा विभाग के जिला समन्वयक विजय ठोकने की सराहना करते हुए कहा कि वह गंभीर बीमारी से पीड़ित होने के बावजूद दिव्यांगों की सेवा कर रहे हैं जो बहुत ही गर्व की बात है. वह लगभग 15 वर्षों से गोंदिया जिले के विकलांग बच्चों की सेवा कर रहे हैं और उनकी सेवा सराहनीय है।

इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा. विधायक विनोद अग्रवाल ने यह भी कहा कि जब मै जिला परिषद में आरोग्य शिक्षण का सभापती था तब मैंने गोंदिया में महाराष्ट्र का पहला विकलांगता उपचार केंद्र शुरू किया था।

कार्यक्रम में पंचायत समिति सभापति मुनेश रहांगडाले ने कहा कि विधायक ने सबका साथ सबका विकास की अवधारणा के तहत दिव्यांगों के लिए बहुत अच्छे कार्य किये हैं, वर्तमान में शैक्षणिक सामग्री एवं सामग्री जैसे व्हील चेयर, रोलेटर, ट्राइसाइकिल, कमोड चेयर दिव्यांग बच्चों को वितरित किया जा रहा है। पंचायत समिति के अध्यक्ष मुनेश रहांगडाले ने कहा, वे जनता के लिए काम करते हैं और काम करने में विश्वास करते हैं।

इस दौरान विधायक विनोद अग्रवाल, सभापति मुनेश राहंगडाले, जिला समन्वयक विजय ठोकने, गट विकास अधिकारी आनंद पिंगले, गट शिक्षणाधिकारी समरीत दीपाताई चंद्रिकापुरे जिप सदस्य, शैलजाताई सोनवाने प.स. सदस्य, मंजूताई डोंगरे प.स.सदस्य, कनीराम तावाड़े प.स.सदस्य, बाबा चौधरी संचालक कृषि उत्पन्न बाजार समिति, गोंदिया, रामदयाल रहांगडाले, चित्रसेन डोंगरे, और अन्य पंचायत समिति के अधिकारी और कर्मचारी अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *