- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष प्यारे खान ने वक़्फ़ संशोधन बिल पर केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री रिजिजू जी से की चर्चा 

नागपुर समाचार : वक़्फ़ संशोधन बिल पर मुस्लिम समुदाय की नाराजगी को देखते हुए समाज की तरफ से उठाये जा रहे सवालों को लेकर महाराष्ट्र राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष प्यारे खान जी ने केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री किरेन रिजिजू साहब से चर्चा की. प्यारे खान जी की तरफ से जारी बयान में कहा गया की उन्होंने बंबई हाईकोर्ट की नागपुर बेंच के वरिष्ठ अधिवक्ता फिरदोस मिर्जा साहब से चर्चा की और उनके द्वारा वक़्फ़ संशोधन बिल पर पॉइंट लेकर मुंबई में हुए कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू से चर्चा की.

प्यारे खान जी ने बताया की केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू जी ने इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए यह स्पष्ट कहा की वक़्फ़ संशोधन बिल पर गलतफहमियां दूर होनी चाहिए.

उन्होंने प्यारे खान साहब से यह भी कहा की मुस्लिम समाज के दस स्कॉलर और वकीलों को इसपर चर्चा के लिए आमंत्रित करें. प्यारे खान साहब ने यह भी बताता की इस कार्यक्रम में फिरदोस मिर्जा साहब भी आने वाले थे लेकिन किसी काम की वजह से नहीं आ सके. फिर भी प्यारे खान साहब ने फिरदौस मिर्जा साहब द्वारा दिए गए पॉइंट्स को किरेन रिजिजू जी के सामने रखा. जिस पर केंद्रीय मंत्री की तरफ से चर्चा का निमंत्रण मिला है. आयोग के माध्यम से चर्चा की पहल की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *