- Breaking News, नागपुर पुलिस, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : नए ज्वाइंट सीपी निसार तंबोली ने संभाला कार्यभार

आला अधिकारियों के साथ चर्चा कर जाना शहर का माहौल

नागपुर समाचार : बुधवार को नागपुर पुलिस दल में निसार तंबोली ने ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर के रूप में अपना पद ग्रहण कर लिया। गृहविभाग द्वारा पूर्व ज्वाइंट सीपी अस्वती दोरजे का तबादला मुंबई में महिला एवं बाल अत्याचार प्रतिबंधक विभाग में विशेष पुलिस महानिरीक्षक के पद पर किया गया था। उनके स्थान पर तंबोली को इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए नियुक्त किया गया है।

2005 बैच के आईपीएस अधिकारी निसार तंबोली ने अपने करियर के दौरान मुंबई में विभिन्न स्थानों पर कार्य किया है। पदभार ग्रहण करने के बाद, उन्होंने नागपुर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक की और शहर के मौजूदा माहौल का जायजा लिया।

इस दौरान निसार तंबोली ने पुलिस विभाग के कार्यों और चुनौतियों पर चर्चा की, जिससे यह स्पष्ट हुआ कि वे शहर की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने अपने अनुभव का उपयोग कर शहर में अपराध को नियंत्रित करने और पुलिस सेवा को नागरिकों के प्रति और अधिक प्रभावी बनाने पर जोर दिया है.

अपर पुलिस आयुक्त क्राइम संजय पाटिल, जिन्होंने अस्वती दोरजे के तबादले के बाद इस पद की जिम्मेदारी संभाली थी, ने भी तंबोली का स्वागत किया और सहयोग का आश्वासन दिया। तंबोली का कार्यभार संभालना नागपुर पुलिस के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि वे शहर में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *