- Breaking News, Chif editor - Wasudeo Potbhare, नागपुर समाचार, बाजार

नागपुर समाचार : करदाताओं को लाभ पहुंचाने के लिए आयकर विभाग द्वारा की गई पहलों को साझा किया

आईटीएटी – आईसीएआई की इंटरेक्टिव बैठक

नागपुर समाचार : आईसीएआई (डब्ल्यूआईआरसी) की नागपुर शाखा ने सीजीओ कॉम्प्लेक्स में आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण (आईटीएटी) के अध्यक्ष न्यायमूर्ति सी. वी. भड़ंग और आईटीएटी के उपाध्यक्ष सीए रमाकांत पांडा के साथ एक इंटरेक्टिव बैठक आयोजित की। 

उपाध्यक्ष सीए दिनेश राठी ने न्यायमूर्ति सी. वी. भड़ंग और सीए रमाकांत पांडा का नागपुर में गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने करदाताओं और चार्टर्ड अकाउंटेंट्स दोनों को लाभान्वित करने के लिए आयकर विभाग के सहयोग से आयोजित शाखा के विभिन्न आउटरीच कार्यक्रमों पर जोर दिया। न्यायमूर्ति सी. वी. भड़ंग और सीए रमाकांत पांडा ने करदाताओं को लाभ पहुंचाने के लिए आयकर विभाग द्वारा की गई पहलों पर बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की और आयकर अधिनियम के प्रावधानों का पालन सुनिश्चित करने में आईसीएआई और उसके सदस्यों द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया।

इस कार्यक्रम में वीरवल्ली दुर्गा राव, न्यायिक सदस्य, खेत्र मोहन रॉय, लेखाकार सदस्य, आईटीएटी, नागपुर बेंच की उपस्थिति भी रही। नागपुर शाखा की सचिव सीए स्वरूपा वज़लवार ने आईटीएटी सदस्यों और आयकर विभाग को उनके मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया और उपस्थित सदस्यों को उनकी भागीदारी और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। प्रमुख उपस्थित लोगों में सीए किशोर दीवानी, सीए राजेश लोया, सीए सुरेन दुरुगकर, सीए नरेश जाखोटिया, सीए मुकेश अग्रवाल, सीए महेंद्र जैन, सीए शुभम पटेल, सीए अभय अग्रवाल, सीए महावीर अटल, सीए प्रतीक साधरानी सहित अन्य शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *