- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : 11 महीने की बच्ची के साथ महिला ने तालाब में लगाई छलांग, बेटी की हुई मौत

11 महीने की बच्ची के साथ महिला ने तालाब में लगाई छलांग

नागपुर समाचार : अंबाझरी पुलिस थाना अंतर्गत अंबाझरी तालाब में शनिवार शाम करीब 4:30 बजे दौरान एक महिला ने अपनी 11 महीने की बच्ची के साथ तालाब में कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की। हालांकि तालाब के किनारे ही मौजूद एक व्यक्ति ने तालाब में कूदकर महिला और उसकी बच्ची को पानी से बाहर निकाला परंतु तब तक वे दोनों बेहोश हो चुकी थी जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया जबकि महिला की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज मेयो अस्पताल में जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार करीब 4:30 बजे दरमियान कीर्ति विनोद खवसे (34) जयताला निवासी महिला अपनी 11 वर्षीय बच्ची के साथ अंबाझरी तालाब पर पहुंची थी। कुछ देर तालाब पर ही बैठने के बाद इस महिला ने अचानक बच्ची के साथ तालाब में छलांग लगा दी। हालांकि तालाब के किनारे मौजूद विकास देवाय नामक व्यक्ति ने तुरंत तालाब में कूदकर इन दोनों को पानी से बाहर निकाला जिसके बाद महिला के मोबाइल फोन से उसके घरवालों के साथ संपर्क किया और घटना की जानकारी दी साथ ही इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया परंतु डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। महिला को इलाज के लिए मेयो अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। महिला का पति एक निजी कंपनी में काम करता है और शनिवार को वह अपनी ड्यूटी पर गया हुआ था उसी दौरान यह महिला बच्ची के साथ घर से अंबाजारी तलाव पहुंची थी जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल अंबाजारी पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *