- Breaking News, क्राईम खबर , नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : तीन दिनों से गायब युवती का शव मोहगांव झिलपी तालाब में मिला

आत्महत्या करने की आशंका

नागपुर समाचार : नागपुर के प्रताप नगर पुलिस थाना अंतर्गत कामगार कॉलोनी निवासी एक 19 वर्षीय युवती तीन दिन पहले अचानक अपने घर से लापता हो गई थी. इस युवती की लाश हिंगना के मोहगांव झिलपी तालाब में पुलिस को मिली है. बताया जा रहा है कि युवती कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी और इसके चलते ही तालाब में कूद कर उसने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है.

हिंगना पुलिस थाने के मोहगांव झिलपी तालाब में घूमने आए कुछ लोगों को तालाब में एक लाश दिखाई देने के बाद इसकी जानकारी हिंगना पुलिस को दी थी.पुलिस की टीम ने तालाब पर पहुंचकर जब इस लाश को पानी से बाहर निकाला तो यह लाश एक युवती की निकली. जब पुलिस ने इस मामले में जांच की तो पता चला कि 3 दिन पहले ही पूजा माटे नामक यह युवती सुभाष नगर के कामगार कॉलोनी परिसर से 25 जून की शाम करीब 5:30 के दौरान अपने घर से अचानक लापता हो गई थी और परिजनों ने इसकी शिकायत प्रताप नगर पुलिस से भी की थी.

बताया जा रहा है की पूजा माटे एक निजी अस्पताल में काम करती थी. परिवार में मां ,बड़ी बहन और एक बड़ा भाई है. पूजा सबसे छोटी बताई जा रही है. पूजा का एक लड़के से प्रेम संबंध था और यह लड़का अब किसी और लड़की से शादी करने जा रहा था. इसी के चलते पूजा कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी. और इसी डिप्रेशन में आकर पूजा ने झिलपी तालाब में कूद कर आत्महत्या किए जाने की चर्चा है. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *