- Breaking News, आंदोलन, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : राहुल गांधी के बयान पर भड़की भाजपा, पुतला जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

नागपुर समाचार : हिन्दुओ को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। राहुल के बयान पर भारतीय जनता पार्टी आक्रामक हो गई है। मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कांग्रेस नेता के बयान पर प्रदर्शन किया। इस दौरान राहुल का पुतला भी जलाया गया। 

राहुल के बयान के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूर्व नागपुर के चापारु नगर चौक पर जमा हुआ और राहुल गाँधी के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राहुल के खिलाफ जोरदार नारे लगते हुए पुतला भी जलाया। आंदोलन को देखते हुए पुलिसकर्मी भी तैनात रहे।

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर भाषण दिया था। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमले किये थे। यही नहीं इस दौरान बोलते हुए राहुल ने हिन्दू धर्म को लेकर विवाद बयान दिया था। राहुल ने कहा था कि, “देश में जो लोग खुद को हिन्दू हिन्दू कहते हैं, वह सब हिंसा फैलते हैं।” राहुल के इस बयान पर सदन के अंदर खूब हंगामा किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल के बयान का विरोध करते हुए कांग्रेस नेता पर तमाम हिन्दुओ को हिंसक कहने को बेहद गंभीर बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *