- Breaking News, उद्घाटन

गोंदिया समाचार : कर्तव्यदक्ष आमदार का सराहनीय कार्य; समाजबंधुओ ने की विधायक विनोद अग्रवाल की प्रशंसा

विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से मंजूर “माता रमाई आंबेडकर वाचनालय भवन” के निर्माण का भुमिपुजन संपन्न

गोंदिया समाचार : दिनांक १४ जुलाई २०२४ को गांधी वार्ड, गोंदिया स्थित नवनिर्मित’अपना बौद्ध विहार,’परिसर में विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से मंजूर १० लाख की निधि से “माता रमाई आंबेडकर वाचनालय भवन” के निर्माण का भुमिपुजन कार्यक्रम संपन्न हुआ.

विधायक विनोद अग्रवाल यह मानते है की रोड, नाली गल्ली बनाने तक विकास की परिभाषा सिमित ना हो समाज को विकसीत दिशा की ओर लेकर जाने के लिए अनेक चीजो की आवश्यकता होती है. जिसमे आज के जीवन में इंसान का शिक्षित होना बहुत ही महत्वपूर्ण है और विधायक विनोद अग्रवाल ने विधायक पूर्व जिला परिषद के शिक्षण विभाग के सभापती रहते हुए गावची शाळा आमची शाळा यह उपक्रम चलाया था. शिक्षा का स्तर बढे इसके लिए जिले में अनेक मोहिम उनके कार्यकाल में चलाई जो इस समय संपूर्ण महाराष्ट्र में उल्लेखनीय था.

विधायक बनने के बाद भी अपने सपने को और संकल्प को विधायक विनोद अग्रवाल ने रुकने नही दिया और अपने स्थानिक निधी से अनेक जगहों पर वाचनालय का निर्माण, स्पर्धा पुस्तक साहित्य, खेलो का आयोजन, क्रिडा स्पर्धा का आयोजन, करियर मार्गदर्शन शिविर का आयोजन और JEE NEET MHCET की परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे बच्चों के लिए क्रैश कोर्स कोरोना के काल में ऑनलाइन रूप से उपलब्ध करवाया था. 

भूमिपूजन के इस कार्यक्रम के दरम्यान उपस्थित वक्ताओ ने और समाज के वरिष्ठ नागरिको ने विधायक विनोद अग्रवाल के बारे में संक्षिप्त में बात रखते हुए कहा की गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के कर्तव्यदक्ष आमदार मा.श्री. विनोदजी अग्रवाल इनके प्रयास से माता रमाई वाचनालय भवन का निर्माण कार्य होने जा रहा है.भावी पीढ़ी के बच्चों में पढ़ने की रूची में निर्माण हो सके और पढालिखा समझदार विवेकशील समाज का निर्माण हो इस हेतु प्रयास करते हुए हमारे आमदार महोदय ने एक अच्छा सराहनीय कार्य किया करते हुए वाचनालय भवन निर्माण में सहयोग किया. अधिवेशन में व्यस्त होने की वजह से विधायक विनोद अग्रवाल उपस्थित नही हो सके. 

कार्यक्रम में प्रमुखता से जनता की पार्टी शहर अध्यक्ष कशीश जैसवाल, चद्रंशेखर बुद्धे सर (सामाजिक कार्यकर्ता), छोटूजी रामटेककर, विवेकजी मिश्रा, अमितजी भालेराव, हर्षपाल रंगारी, श्याम चौरे,रवी भालाधरे, वसंत गणवीर, शंकेस तिवारी इनकी विशेष उपस्थिति में भुमीपुजन कार्यक्रम संपन्न हुआ.

साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु समिति के अध्यक्ष श्री.सुनिल मेश्राम वैसे ही श्री.द्रेंवेद्र बन्सोड, जितेन्द्र मेश्राम, कैलाश बन्सोड, विक्रांत बन्सोड,दिपक मेश्राम,भिमराव चिचखेडे,देवा शेंडे, कैलाश (दद्दू) बन्सोड, श्रीमती बेनुबाई मेश्राम,जसोंद्राबाई मेश्राम, प्रमीलाबाई भालाधरे, रंजना रामटेके, अनिता बन्सोड, नमीता कांबले, सुनिता मेश्राम, शिल्पा बन्सोड, अंतिमा मेश्राम, देविना भालाधरे, पवित्रा सोनटक्के, रुपमाला उके, वदंना कापसे, पोर्णिमा बन्सोड, पिंकी भालाधरे, अर्चना बन्सोड, विजू रामटेके, दिशा गंगभोज, आकांशा बन्सोड, रिया मेश्राम, स्वरा कांबले, सुनिता अग्रवाल, शोभना चौहान इन्होंने उपस्थित रहकर सहयोग किया, कार्यक्रम की सफलता हेतु उपस्थित लोगों का श्री.नरेश बन्सोड इन्होंने विशेष आभार व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *