- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : सिरोवा ने हडस हाई स्कूल को प्रदान किया सैनिटरी नैपकिन डिस्पेंसर

नागपुर समाचार : कोल इंडिया रिटायर्ड ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन (सिरोवा /CIROWA) की कल्याणकारी गतिविधियों के अंतर्गत स्थानीय हडस हाई स्कूल को आज स्वचालित सैनिटरी नैपकिन डिस्पेंसर और प्रयुक्त सैनिटरी नैपकिन को नष्ट करने वाला उपकरण प्रदान किया गया।

इसके पूर्व, पिछले दिन कक्षा – 5,6,7 एवं 8 की छात्राओं की माताओं के लिए ‘बच्चियों की व्यक्तिगत स्वच्छता तथा आरोग्य’ विषय पर श्रीमती मंजरी जोशी ने मार्गदर्शन किया। उसके बाद प्रश्नोत्तर – सत्र में महिलाओं ने अपनी जिज्ञासा और शंका का समाधान किया।शर्म और संकोच के कारण कई जरूरी अनकहे और अनसुने विषयों पर भी खुलकर चर्चा हुई।

आज, बुधवार 24 जुलाई, 2024 को सिरोवा के पदाधिकारियों ने स्कूल को स्वचालित सैनिटरी नैपकिन डिस्पेंसर और प्रयुक्त सैनिटरी नैपकिन को नष्ट करने वाला उपकरण उपलब्ध करवाया।

सिरोवा के महासचिव श्री एम एल भसीन, श्री एस के पुरी, श्री जी एस सायरे, श्री पी एस देशपांडे, श्री पुराणिक, श्री ए के हजारे के प्रति स्कूल के पदाधिकारियों ने आभार व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व सिरोवा ने हाल ही में राष्ट्र संत तुकडोजी कैंसर हॉस्पिटल के मरीजों की सुविधा के लिए चार बड़े कूलर उपलब्ध करवाये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *