- Breaking News, नागपुर पुलिस, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : सक्करदरा थाने से जमानत पर रिहा शाकिर, वसीम और इमरान रोज डीसीपी कार्यालय में लगा रहे हाजिरी 

प्यारे खान से एक करोड़ रूपए की फिरौती मांगने का मामला  

नागपुर समाचार : शहर के जानेमाने ट्रांसपोर्ट व्यवसायी प्यारे जिया खान की छवि को पहले सोशल मीडिया के माध्यम से धूमिल करने और फिर बाद में इसे रोकने के लिए एक करोड़ रूपए की फिरौती मांगने वाले आरोपी हंसपुरी निवासी एवं इंकलाब समाचार यूट्यूब नामक चैनल के शाकिर रजा, टेका हबीब नगर निवासी मोहम्मद वसीम और प्यारे खान को कॉल कर रकम की मांग करने वाले इनके साथी इमरान के खिलाफ पुलिस एक्शन में आ गई है. इससे आरोपियों को पसीने छूटने शुरू हो गए है. बीते दिनों पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद सक्करदरा ठाणे से इन्हें जमानत पर छोड़ा गया.

लेकिन पुलिस ने पुनः इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए इन तीनों ही आरोपियों पर दर्ज मामले के तहत धारा १०७, ११० लगाकर इसके अनुशार कार्रवाई करते हुए जाँच आरंभ की है. इसके तहत पुलिस ने इन्हें दस दिनों तक डीसीपी कार्यालय में रोजाना हाजिरी लगाने के लिए कहा है. फिरौती की मांग करने वाले यह तीनों आरोपी अब रोजाना डीसीपी कार्यालय में हाजिरी लगा रहे है. साथ ही ठाणे बुलाकर भी इनसे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा होने की सम्भावना जताई जा रही है. 

ज्ञात रहे की आरोपियों ने प्यारे खान से एक करोड़ रूपए की मांग की थी. जिसके बाद प्यारे खान ने सक्करदरा थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले को पुलिस आयुक्त ने काफी गंभीरता से लिया है. और पुलिस विभाग इसपर गहन जाँच में जुटा हुआ है. ज्ञात रहे की आरोपी और प्यारे के बिच हुई कॉल रिकॉर्डिंग काफी जमकर वायरल हुई थी. जिसके बाद यह मामला काफी चर्चा में रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *