- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : टीम वेकोलि ने हर्षोल्लास से मनाया स्वतंत्रता दिवस 2024

नागपुर समाचार : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में 15 अगस्त, 2024 को उत्साह एवं उमंग के साथ “स्वतंत्रता दिवस” समारोह मनाया गया। 

अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री जे. पी. द्विवेदी ने वेकोलि सुरक्षा गारद की परेड का निरीक्षण किया तथा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया। तत्पश्चात, उन्होंने टीम वेकोलि को संबोधित किया। उन्होंने अपने उद्बोधन में कंपनी के उत्पादन, उत्पादकता, पर्यावरण संरक्षण, खनन कार्यों में सुरक्षा, सीएसआर की गतिविधियों आदि के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कंपनी में नई तकनीक और नए उपकरणों के उपयोग पर बल दिया। उन्होंने उम्मीद जताई कि गत वर्ष की तरह, वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड इस वित्तीय वर्ष में भी अपना उत्पादन का लक्ष्य पूर्ण करेगा। उन्होंने कर्मियों से आह्वान किया कि कोयला उत्पादन के माध्यम से देश की उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

सीएमडी श्री द्विवेदी के संबोधन के उपरान्त मुख्यालय प्रांगण में वृक्षारोपण किया गया। वेकोलि मुख्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में निदेशक तकनीकी (संचालन / योजना एवं परियोजना) श्री ए. के. सिंह, निदेशक (वित्त) श्री बिक्रम घोष, सीवीओ श्री अजय मधुकर म्हेत्रे, वेकोलि संचालन समिति के सदस्य, कल्याण मंडल के सदस्य, श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि, मुख्यालय के महाप्रबंधक तथा विभागाध्यक्ष गण प्रमुखता से उपस्थित रहे।

तत्पश्चात, सीएमडी श्री जे. पी. द्विवेदी, निदेशक गण एवं अन्य गणमान्यों ने सांस्कृतिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य के लिए कर्मियों तथा उनके बच्चों को दसवीं, बारहवीं एवं उच्च शिक्षा में उत्कृष्ट अंक लाने और विशिष्ट उपलब्धियाँ अर्जित करने के लिए सम्मानित किया। इस अवसर पर उल्लेखनीय कार्य करने के लिए खदानों एवं क्षेत्रों को भी सम्मानित किया गया। बेस्ट क्षेत्र के पुरस्कारों की श्रेणी में उमरेड क्षेत्र को प्रथम, वणी नॉर्थ क्षेत्र को द्वितीय तथा वणी क्षेत्र को तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया। 

कार्यक्रम में क्षेत्रीय महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष, अधिकारी एवं कर्मचारी गण बढ़ी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में कलाकारों द्वारा देश भक्ति के गीत प्रस्तुत किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *