- Breaking News, क्राईम खबर , नागपुर पुलिस, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : संतान नहीं होने पर पति ने ली पत्नी की जान

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

नागपुर समाचार : शादी के 10 साल बीत जाने के बावजूद संतान नहीं होने से दुखी पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी जिसमें उसकी मौत हो गई. ये घटना नागपुर के कलमना पुलिस थाना अंतर्गत विजयनगर परिसर की है। हालांकि इस घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला 40 वर्षीय सबीरा वर्मा थी जिसकी शादी 10 साल पहले आरोपी 43 वर्षीय बाबूलाल जीवन वर्मा से हुई थी. 

यह दोनों विजयनगर स्थित राम भूमि सोसाइटी में रहते थे. शादी के 10 साल बीत जाने के बाद भी सबीरा को संतान नहीं हुई थी. जिसके चलते ही उनका आपस में इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. मंगलवार रात भी उनका आपस में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जहां बाबूलाल ने लकड़ी के डंडे से सबीरा के सिर पर मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसमें उसकी बाद में मौत हो गई. 

हालांकि इस घटना की जानकारी आरोपी बाबूलाल ने अपने एक रिश्तेदार को फोन कर दी थी जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और आरोपी बाबूलाल को मौके से गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *