- Breaking News, Meeting, विदर्भ

गोंदिया समाचार : लाडली योजना को बंद करने की साजिश रचने वाली कांग्रेस का तंबू उखाड़ेगी लाडली बहनें- विधायक विनोद अग्रवाल

गोंदिया समाचार :पने कर्तव्यपूर्ती जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान गोंदिया के विधायक विनोद अग्रवाल कांग्रेसियों पर जमकर बरसे। विनोद अग्रवाल ने कहा, हमने हमारी बहनों को आर्थिक आधार मिलें, बहनें आर्थिक रूप से मजबूत हो इसके लिए सरकार से बार-बार मिलकर, विधानसभा में आवाज उठाकर मध्यप्रदेश की तर्ज पर लाडली बहन शुरू कराने का प्रयास किया। बहनों को दो माह की पहली किश्त भी 3000 रुपये के प्राप्त हो गई है। पर लाडली बहनों के दुश्मन इस योजना को बंद कराने कोर्ट जा रहे है, सरकार आने पर बंद कराने की बाते कर रहे है।

विनोद अग्रवाल ने कहा, लाडली बहनों को साल के 18 हजार रुपये देने का प्रयास सरकार के माध्यम से देने का प्रयास हमने किया है। पूरे राज्य में सर्वाधिक 1 लाख से अधिक बहनों को इसका लाभ देने वाला अव्वल क्रमांक का गोंदिया विधानसभा क्षेत्र है। 

उन्होंने कहा, आज बहनों के आर्थिक आधार में बाधा उत्पन्न करने का कार्य कांग्रेस कर रही है। ये बहनें ही आगामी चुनाव में कांग्रेस का तंबू उखाड़ने का कार्य करेंगी।

विनोद अग्रवाल ने कहा, मेरे कार्यकाल में कोरोना के 2 साल छोड़ दे तो, हमने तीन साल में हरसंभव हरेक कार्य को अंजाम तक पहुँचाने का कार्य किया है। इन्ही कार्यो की कर्तव्यपूर्ती हेतु ये मेरी जनआशीर्वाद यात्रा है। मेरा प्रयास सदैव गाँव का विकास रहा है, इसलिए हम 5 लाख का काम भी गाजे और बाजे से नही करते, बल्कि जो काम हो गए है और हो रहे है बस उसे अपना कर्तव्य समझकर आपके बीच उपस्थित रहकर आशीर्वाद, स्नेह बांटने हाजिर रहते है।

विनोद अग्रवाल ने आगे कहा- राज्य में गोंदिया विधानसभा पहला ऐसा क्षेत्र है जहां बहनों के लिए 25 लाख रुपये की लागत से प्रत्येक ग्राम में आधुनिक महिला बचत भवन बनाने का कार्य किया जा रहा है। 86 ग्राम पंचायतों में से 80 ग्राम पंचायतों में कार्य मंजूर है जिसमें अनेक जगहों पर कार्य जारी है। 

बहनों को हर स्तर पर लाभ मिले, उनकी उन्नति, प्रगति हो, वे सशक्त बनें यही इस भाई का प्रयास है। अगर बहनों का भाई पर ऐसा ही आशिर्वाद बना रहा तो, मैं वचन देता हूँ, बहनों के हर संकट में ये भाई सबसे सामने खड़ा होगा।

कार्यक्रम के दौरान पंस सभापति मुनेश रहांगडाले, कृउबास सभापति भाऊराव ऊके, चाबी तालुकाध्यक्ष छत्रपाल तुरकर, महिला तालुकाध्यक्ष चेतालिसिंह नागपुरे, जिला महामंत्री लखन हरिनखेड़े, जिप सदस्य कु. अनंदा वाढीवा, कु. वैशाली पंधरे, पृथ्वीराजसिंह नागपुरे सहित ग्राम के सरपंच, उपसरपंच व नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *