- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ताड़ोबा के राजा छोटा मटका की एक झलक पाने के लिए ताड़ोबा पहुंचे

नागपुर समाचार : बाघों के घर के रूप में मशहूर ताड़ोबा-अंधारी टाइगर रिजर्व का मुख्य क्षेत्र बुधवार 2 अक्टूबर को पर्यटन के लिए फिर से खुल गया। पहले ही दिन क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ ताड़ोबा में सफारी पर गए।

बुधवार की सुबह तेंदुलकर अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ कोलारा गेट से सफारी पर निकले। इस दौरान उन्हें छोटा तारा के नाम से मशहूर बाघ और दूसरे वन्यजीव देखने को मिले। गुरुवार की सुबह सचिन ने नवेगांव इलाके में एक और सफारी की, ताकि ताड़ोबा के राजा छोटा मटका की एक झलक पा सकें।

इस सफारी के दौरान उन्हें चांदनी नामक बाघिन के साथ-साथ अन्य वन्यजीवों और जंगल के खूबसूरत वातावरण का भी सामना करना पड़ा। सचिन तेंदुलकर हमेशा से ताड़ोबा घूमने के शौकीन रहे हैं और आमतौर पर साल में एक या दो बार अपने परिवार और दोस्तों के साथ यहां आते हैं।

इस बार सचिन छोटा मटका की एक झलक पाने के लिए खास तौर पर उत्साहित थे, जो काफी लोकप्रिय हो चुका है और ताड़ोबा का मुख्य आकर्षण है। लगातार दो दिनों की सफारी के बावजूद सचिन छोटा मटका को देखने में असमर्थ रहे, हालांकि उन्होंने रिजर्व में अन्य बाघों को देखा।

सफारी के दौरान सचिन तेंदुलकर ने वन अधिकारियों और पर्यटकों के साथ-साथ “डेक्कन ड्रिफ्ट्स” की टीम के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। यह जानकारी “डेक्कन ड्रिफ्ट्स” के प्रमुख वन्यजीव विशेषज्ञ पीयूष आकरे और कंचन पेटकर ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *