- Breaking News, Chif Reporter - Wasudeo Potbhare, नागपुर समाचार

गोदींया समाचार : गोंदिया में डांगोरली बैराज को लाने का श्रेय सिर्फ विनोद बाबू को – उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस

लडली योजना को बंद करने का दुस्साहस करने वाले सौतेले भाईयों को उनकी जगह दिखा दो – डीसीएम देवेन्द्र फडणवीस

गोंदिया समाचार : इस क्षेत्र की जनता बड़ी भाग्यशाली है कि उनको इतना फुर्तीला विधायक, विनोद अग्रवाल के रूप में मिला है। उन्होंने कभी भाजपा का साथ नही छोड़ा, बल्कि डबल स्पीड पर उभरकर वापस आने का कार्य किया है। उनके पांच सालों की तुलना अगर हम पिछले लोगो की तुलना में करें तो मैं दावे से बोल सकता हूँ कि विनोद बाबू का पलड़ा विकास कार्यो में भारी रहा है। किसानों के सिंचन के लिए वरदान साबित होने वाले डांगोरली बैराज को लाने का श्रेय सिर्फ विनोद अग्रवाल को है। उक्त आशय राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने व्यक्त किया।

उपमुख्यमंत्री श्री फडणवीस भाजपा द्वारा गोंदिया के टीबी टोली मैदान पर आयोजित कर्तव्यपूर्ती जनआशीर्वाद महासम्मेलन में बोल रहे थे। इस दौरान मंच पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, पूर्व मंत्री डॉ. परिणय फुके, गोंदिया के विधायक विनोद अग्रवाल, विधायक विजय रहांगडाले, पूर्व मंत्री राजकुमार बडोले, पूर्व विधायक संजय पुराम, केशवराव मानकर, भेरसिंगभाऊ नागपुरे भाजपा जिलाध्यक्ष येसुलाल उपराडे, जिला संगठन मंत्री वीरेंद्र (बाळाभाऊ) अंजनकर, जिप अध्यक्ष पंकज रहांगडाले, नेतराम कटरे, पंस सभापति मुनेश रहांगडाले, कृउबास सभापति भाऊराव ऊके, सुनील केलनका, छत्रपाल तुरकर, दिनेश दादरीवाल, संजीव कुलकर्णी, जयंत शुक्ला, अमित झा, मनोज मेंढे, नंदूभाऊ बिसेन, सीताताई, रहांगडाले, भावना कदम, चेतालीसिंह नागपुरे, सहित अनेक भाजपा नेताओं की उपस्थिति रही।

उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने आगे कहा, विनोद बाबू ने हर चुनाव में भाजपा के साथ रहने का कार्य किया, उन्होंने जो मांगा वो सरकार ने उन्हें देने का कार्य किया। डांगोरली कि नदी पर उच्च स्तर का बैराज बनें ये मांग उन्होंने की थी। इसके साथ ये भी कहा था कि जब गोंदिया आओ तो खाली हाथ मत आना, मेरे किसानभाइयो के लिए सिंचन क्रांति हेतु डांगोरली बैराज को लेकर आना। मैंने भी वादा निभाया और विनोद बाबू के बोलने पर 395 करोड़ की लागत का डांगोरली बैराज लेकर आया और उसकी कॉपी भी सुपुर्द कर रहा हूँ। कुछ लोग झूठे वादे करते हैं, जनता के बीच जाकर हमने लाये का झूठा प्रचार करते है पर मैं बताना चाहता हूँ कि डांगोरली तो क्या, पिंडकेपार, मेडिकल कॉलेज, गोंदिया को 24 घँटे शुद्ध पानी मिले इस हेतु 200 करोड़ की जलापूर्ति योजना लाने का श्रेय भी सिर्फ विनोद अग्रवाल को जाता है।

विनोद अग्रवाल की धान पर हेक्टरी बोनस राशि 20 हजार से 25 हजार करने की मांग पर उपमुख्यमंत्री श्री फडणवीस ने कहा, की जो मांगा दिया। लाडली योजना मांगी पूरी राज्य में लागू की, किसानों के बिजली बिल माफ करने की मांग की उसे जीरो बिल करने का प्रयास किया अब हम किसानों को 20 हजार की जगह 25 हजार रुपये धान पर बोनस देने जा रहे है। आज मैं घोषणा कर रहा हूँ, बस समझो ये भी हो गया।

फडणवीस ने आगे कहा, राज्य में बहनों के लिए लॉडली बहन योजना लाकर उन्हें आर्थिक आधार देने का कार्य इस महायुति सरकार ने किया। बहनों को और कैसे स्वावलंबी कर सकें इसके लिए अनेक योजनाएं शुरू की। पर कुछ बहनों को खुश नही देखने वाले सौतेले भाई इस योजना को बंद करने का दुस्साहस कर रहे है। कांग्रेस, शिवसेना वाले कहते है कि हमारी सरकार आएगी तो महायुति की सारी योजनाओं को बंद कर देंगे। मेरी बहनों से अपील है कि ऐसे दुस्साहसियों को, आगामी चुनाव में सबक सिखाकर विनोद अग्रवाल का कमल खिलाकर मुंबई भेजने का कार्य करें। हमारा वचन है कि हम इस योजना को निरंतर जारी रखेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने विनोद अग्रवाल का भाजपा में डबल स्पीड पर वापस आने पर जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा, आज इंद्र भी मेहरबान है और देवेन्द्र जी भी मौजूद है। ऐसे में गोंदिया से कमल को खिलने से अब कोई रोक नही सकता।

मंच से विनोद अग्रवाल सहित, पूर्व मंत्री डॉ. परिणय फुके, राजकुमार बडोले, संजय पुराम, नेतराम कटरे, बालाभाऊ अंजनकर, येसुलाल उपराडे, सविता अग्रवाल, चेतालिसिंह नागपुरे, घनश्याम पानतवने, आदि ने भी संबोधित किया। मंच संचालन पंचायत समिति सभापति मुनेश रहांगडाले ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *