- Breaking News, Chif Reporter - Wasudeo Potbhare, नागपुर समाचार, राजनीति, विधानसभा चुनाव

रामटेक समाचार : मुख्यमंत्री शिंदे ने विधायक आशिष जायसवाल को बनाया उम्मीदवार

भाजपा नेताओं द्वारा बड़ा कदम उठाए जाने की संभावना

रामटेक समाचार : रामटेक विधानसभा चुनाव में भाजपा शिवसेना महायुती से कौन उम्मीदवार होगा। इसे लेकर सभी संभावनाओं को समाप्त करते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने वर्तमान विधायक एड आशिष जायसवाल की उम्मीदवारी की घोषणा कर दी है। आशिष जायसवाल शिवसेना में प्रवेश के साथ ही शिंदे ने सार्वजनिक रूप से उनकी घोषित कर दी है। अब इस घोषण के बाद आने वाले समय में भाजपा नेताओं की ओर से बड़ा क़दम उठाए जाने की संभावना बढ़ गई है।

महाराष्ट्र शासन के सार्वजनिक बांधकाम विभाग की ओर से पारशिवनी में आयोजित 2 हजार करोड़ रुपए के भूमिपूजन एवं लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया था. इस आयोजन के माध्यम से विधायक आशिष जायसवाल ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से उम्मीदवारी की मांग की, और मुख्यमंत्री ने इसी मंच से एड आशीष जायसवाल की उम्मीदवारी शिवसेना की टिकट पर घोषित कर दी।

अधिवक्ता जायसवाल की उम्मीदवारी घोषित होने के बाद वहीं, अधिवक्ता जायसवाल की उम्मीदवारी घोषित होने के बाद पूर्व विधायक डी मल्लीकार्जुन रेड्डी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनाव 2024 में रामटेक विधानसभा की सीट भाजपा को देना चाहिए। अन्यथा रामटेक चुनाव में बहुत बड़ा मतभेद निर्माण होगा, जिसको संभालना बहुत मुश्किल होगा। पूर्व विधायक ने बताया कि, 2014 से 2019 के बीच उनके द्वारा शुरू विकास कार्यों में जो अधूरे विकास कार्य पड़ें हैं, उनकों लेकर वर्तमान विधायक को बार-बार बोलने के बाद भी वो ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *